साफ नीयत के साथ सही विकास - राज्यमंत्री संजय सत्येंद्र पाठक - प्रबल सृष्टि - मध्य प्रदेश के कटनी जिले का समाचार पत्र

प्रबल सृष्टि - मध्य प्रदेश के कटनी जिले का समाचार पत्र

अज्ञानता अंधकार की निशानी है - ज्ञान उजाले का - कटनी जिले का समाचार पत्र - संपादक - मुरली पृथ्यानी

Hot

Monday, June 04, 2018

साफ नीयत के साथ सही विकास - राज्यमंत्री संजय सत्येंद्र पाठक


कटनी। केंद्र में भाजपा सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश के सूक्ष्म, लघु उद्योग राज्यमंत्री संजय सत्येंद्र पाठक ने कहा कि कांग्रेस ने इतने सालों में गरीब की सुध ली होती तो आज मोदी जी को विकास यात्रा प्रधानमंत्री आवास योजना से शुरू नही करनी पड़ती। देशवासियों का सिर आज गर्व से ऊंचा है। आज तक विश्व  मे भारत के किसी प्रधानमंत्री को यह सम्मान हासिल नहीं हुआ। कांग्रेस की यही घबराहट है । भ्रष्टाचार के तंत्र पर कड़ा शिकंजा कसा है, भ्रष्टाचारियो की गिरोहबंदी का यही कारण है।प्रधानमंत्री मोदी ने बिना छुट्टी लिए 4 साल से लगातार काम किया है। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कृषि, उद्योग, रोजगार, उज्ज्वला योजना, जन धन खाते, आयुष्मान योजना और पीएम आवास योजना सहित कई योजनाओं के बारे में बताया। 
सड़क के ऊपर सड़क बनाने पर महापौर ने यह कहा
पत्रकार वार्ता के दौरान महापौर शशांक श्रीवास्तव का पत्रकारों ने पेवर ब्लाक और सड़क के ऊपर सड़क निर्माण की ओर ध्यानाकृष्ट कराया जिस पर महापौर ने कहा कि इंजीनियर की सलाह पर ऐसा किया गया है। पेवर ब्लाक खराब होते जा रहे हैं इनके कारण यहां अवैध पार्किंग समस्या बन गई थी। उसके ऊपर डामली करण कार्य करना ही उचित था।
पत्रकार वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, नगर अध्यक्ष रामरतन पायल, महामंत्री हरिशंकर गर्ग, रमेश शुक्ला, सत्यनारायण अग्रहरि,  महिला मोर्चा अध्यक्ष भावना सिंह, शिल्पी सोनी, नीरा सेठिया, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment