जिन 227 हितग्राहियों को जनवरी की नहीं मिली पेंशन, उनकी जानकारी अपडेट करने के निर्देश - प्रबल सृष्टि - मध्य प्रदेश के कटनी जिले का समाचार पत्र

प्रबल सृष्टि - मध्य प्रदेश के कटनी जिले का समाचार पत्र

अज्ञानता अंधकार की निशानी है - ज्ञान उजाले का - कटनी जिले का समाचार पत्र - संपादक - मुरली पृथ्यानी

Hot

Tuesday, February 20, 2018

जिन 227 हितग्राहियों को जनवरी की नहीं मिली पेंशन, उनकी जानकारी अपडेट करने के निर्देश

कटनी / जिन पेंशन हितग्राहियों को माह जनवरी की पेंशन नहीं प्राप्त हुई है उनके खातों की जानकारी अपडेट करके आवश्यक सुधार करने के निर्देश ग्राम पंचायतो और नगर निगम के वार्ड प्रभारियों को कलेक्टर  विशेष गढ़पाले ने  दिये हैं।

            कलेक्टर के निर्देश में कहा गया है की पेंशन हितग्राहियों को पेंशन राशि का भुगतान जून 2017 से शासन स्तर पर सिंगल क्लिक के माध्यम से किया जा रहा है। माह जनवरी 2018 में  227 हितग्राहियों को पेंशन राशि का भुगतान नहीं हो पाया है। इन सभी 227 पेंशन हितग्राही, जिनके ट्रान्जेक्शन फेल हुये हैं, उनकी सूची लॉगइन पर कारण सहित उपलब्ध है।

          कलेक्टर ने निर्देश देकर कहा है कि सभी संबंधित अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि प्रत्येक माह की 20 तारीख तक समस्त संबंधित खातों की ग्राम पंचायत सचिव व वार्ड प्रभारी के माध्यम से बैंक पासबुक छायाप्रति प्राप्त करें। साथ ही संबंधित पेंशन हितग्राहियों के खाता नंबर की जानकारी अपडेट करे और कार्यालय कलेक्टर को इसकी जानकारी दे।

No comments:

Post a Comment