आर्मी भर्ती रैली 9 नवंबर से 18 नवंबर तक कटनी में होगी आयोजित - प्रबल सृष्टि - मध्य प्रदेश के कटनी जिले का समाचार पत्र

प्रबल सृष्टि - मध्य प्रदेश के कटनी जिले का समाचार पत्र

अज्ञानता अंधकार की निशानी है - ज्ञान उजाले का - कटनी जिले का समाचार पत्र - संपादक - मुरली पृथ्यानी

Hot

Monday, November 06, 2017

आर्मी भर्ती रैली 9 नवंबर से 18 नवंबर तक कटनी में होगी आयोजित

कटनी / जिले में 9 नवंबर से 18 नवंबर तक आर्मी भर्ती रैली का आयोजन होने जा रहा है, जिसकी तैयारियॉं अंतिम चरण पर है। आमी भर्ती रैली की तैयारियों के मद्धेनजर सोमवार को कलेक्टर विशेष गढ़पाले ने आयोजन स्थल झिंझरी खेल मैदान पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही 8 नवंबर तक रैली की सभी तैयारियॉं पूरी कर लेने के स्पष्ट निर्देश दिये। सेना अधिकारियों द्वारा आर्मी भर्ती रैली से जुड़ी अन्य जानकारियॉं भी दीं गईं। इस दौरान सीईओ जिला पंचायत फ्रेंक नोबल भी मौजूद थे।
            सेना भर्ती मुख्यालय जबलपुर से आये अधिकारियों द्वारा बताया गया कि कटनी में आयोजित भर्ती रैली में 14 जिलों के युवा जिन्होने पंजीयन कराया है, वे शामिल होंगे। प्रत्येक दिन पॉंच हजार आवेदक भर्ती रैली में हिस्सा लेंगे। आर्मी रैली के लिये जिलेवार कैलेंडर तैयार किया जा चुका है। जिसके अनुसार आर्मी भर्ती रैली के पहले दिन 9 नवंबर को कटनी और उमरिया जिले के प्रतिभागी रैली में शामिल होंगे। 10 नवंबर को मंडला और सीधी जिले के प्रतिभागी शामिल होंगे। 11 नवंबर को डिंडौरी और जबलपुर जिले के प्रतिभागी, 12 नवंबर को बालाघाट और अनूपपुर, 13 नवंबर को शहडोल, सिंगरौली और नरसिंहपुर, 14 नवंबर को रीवा और सिवनी, 15 और 16 नवंबर को रीवा, 17 और 18 नवंबर को सतना जिले के प्रतिभागी इस रैली में शामिल हो सकेंगे।
            सेना भर्ती मुख्यालय जबलपुर द्वारा कटनी में आयोजित सेना भर्ती में सैनिक सामान्य ड्यूटी (मेट्रिक), सैनिक लिपिक एवं स्टोर कीपर, ट्रेड्समेन, सैनिक नर्सिंग सहायक एवं सैनिक तकनीकी के पद के लिए युवाओं की भर्ती की जायेगी। उन्होंने बताया कि भर्ती में उपरोक्त जिलों के युवा ही भाग ले सकेंगे। भर्ती में शामिल होने के इच्छुक युवाओं को ऑनलाईन आवेदन के पंजीकरण के बाद आवेदकों को निर्धारित तिथि एवं समय पर एडमिट कार्ड और अन्य दस्तावेजों के साथ भर्ती स्थल पर उपस्थित होना होगा।
            इस दौरान नगर निगम आयुक्त संजय जैन, एसडीएम राजेन्द्र पटेल सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment