नागरिकों के साथ राज्यमंत्री पाठक ने सुना “दिल से” कार्यक्रम - प्रबल सृष्टि - मध्य प्रदेश के कटनी जिले का समाचार पत्र

प्रबल सृष्टि - मध्य प्रदेश के कटनी जिले का समाचार पत्र

अज्ञानता अंधकार की निशानी है - ज्ञान उजाले का - कटनी जिले का समाचार पत्र - संपादक - मुरली पृथ्यानी

Hot

Monday, September 11, 2017

नागरिकों के साथ राज्यमंत्री पाठक ने सुना “दिल से” कार्यक्रम

कटनी / मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने युवाओं से आतंकवाद, भ्रष्टाचार, गरीबी, गंदगी, सम्प्रदायवाद और जातिवाद मुक्त भारत के निर्माण का संकल्प लेने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि ऐसे भारत के निर्माण में ही जीवन की सार्थकता है। केवल सफल नहीं सार्थक जीवन जरूरी है। वे रविवार को आकाशवाणी और दूरदर्शन पर “दिल से” कार्यक्रम में युवाओं से संवाद कर रहे थे। कार्यक्रम की श्रंखला की दूसरी कड़ी था। जिले में भी युवाओं ने अलग-अलग स्थानों में इस कार्यक्रम का प्रसारण रेडियो व टेलीविजन के माध्यम से सुना।
विजयराघवगढ़ में प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम राज्यमंत्री  संजय सत्येन्द्र पाठक ने क्षेत्रीय नागरिकों के साथ मुख्यमंत्री की बातें सुनीं। जिसमें कार्यक्रम के उपरांत राज्यमंत्री  ने कहा कि मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान की युवाओं को प्रेरणा देने वाली सोच को हम नमन करते हैं। उनकी युवा हमेंशा से युवा देश व समाज के जीवन मूल्यों के प्रतीक हैं। उनकी ऑंखों में भविष्य की इन्द्रधनुषी सपने होते हैं। साथ ही समाज को बेहतर बनाने और राष्ट्र के निर्माण में युवाओं का योगदान सबसे महत्वपूर्ण है।
इसके पूर्व राज्यमंत्री ने विजयराघवगढ़ विधानसभा के प्रवास के दौरान ग्राम बरमानी में सड़क निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। साथ ही गुणवत्तापूर्ण निर्माण के निर्देश वर्किंग एजेन्सी के अधिकारियों को दिये।
इसके साथ ही जिले में ग्रामीण क्षेत्रों सहित नगरीय क्षेत्रों में भी मुख्यमंत्री का संबोधन सुना गया। नगर निगम परिसर में भी इसकी विशेष व्यवस्था की गई थी। ग्रामीण क्षेत्रों में चौपाल लगाकर ग्रामीण नागरिकों ने मुख्यमंत्री का दिल से कार्यक्रम सुना।

No comments:

Post a Comment