वूमेन्स आॅफीसर्स क्लब कटनी ने वृद्धजनों के साथ मनाई दीवाली - प्रबल सृष्टि - मध्य प्रदेश के कटनी जिले का समाचार पत्र

प्रबल सृष्टि - मध्य प्रदेश के कटनी जिले का समाचार पत्र

अज्ञानता अंधकार की निशानी है - ज्ञान उजाले का - कटनी जिले का समाचार पत्र - संपादक - मुरली पृथ्यानी

Hot

Thursday, October 27, 2016

वूमेन्स आॅफीसर्स क्लब कटनी ने वृद्धजनों के साथ मनाई दीवाली

कटनी / जो व्यक्ति अपने परिवार से दूर है और उन्हें दीपावली त्यौहार के पहले एक परिवार की तरह माहौल मिले और त्यौहार मनानें की खुशियां मिल जाये तो उनकी खुशी का क्या ठिकाना होगा यह बात वृद्ध आश्रम के वृद्धजन ही बता
सकते है ।  वूमेन्स आॅफीसर्स क्लब कटनी की अध्यक्ष श्रीमती रश्मि विशेष गढ़पाले के साथ क्लब की सदस्य श्रीमति किरण भारद्वाज, श्रीमति प्रीति त्रिपाठी, श्रीमति रश्मि सिंह राजपूत, श्रीमति शुभा जैन, श्रीमति विभा शुक्ला, श्रीमति वर्षा पुष्प, श्रीमति नीलम जैन, श्रीमति सरिता सोनी, श्रीमति अर्चना मिश्रा, श्रीमति पारूल नामदेव ने बच्चन नायक वृृद्धा आश्रम में वृद्ध जनों के साथ दिल की दिवाली मनाई । जब वृद्ध आश्रम मे वूमेन्स आॅफीसर्स क्लब कटनी की अध्यक्ष एवं सदस्य पहुंची तो  सदस्यों ने वृद्ध आश्रम में कैंडिल जलायीं और आश्रम को रोशन किया। कटनी क्लब के सभी सदस्यों एवं उनके परिवार के बच्चों ने वृद्धजनो के साथ फटाखे, फुलझडियां जलाई और मिठाईयां, पटाखे एवं शाल वृद्धजनो को ससम्मान भेंट किये गये। इस मौके पर वृद्धजनों ने पुराने गीत, भजन गाये जिनका साथ वूमेन्स आॅफीसर्स क्लब के सभी मेम्बर्स ने दिया।
 परिवार की कमी हुई दूर 
वृद्ध आश्रम में रह रहें पूनम चंद्र सोनी ने कहा कि, आज ऐसा लग रहा है कि, हम परिवार के साथ दिवाली की खुशियां मना रहें है, सभी का साथ परिवार जैसा लग रहा है।    वहीं राजलक्ष्मी ने कहा कि, आज सबके साथ बैठकर बातें करकर और आश्रम में दिवाली जैसा माहौल देखकर बहुत अच्छा लग रहा है यहा एक पूरे परिवार की तरह सब मिलकर खुशियां मना रहें है ।
इसके साथ-साथ वूमेन्स आॅफीसर्स क्लब कटनी के मेम्बर्स ने सभी वृद्धजनो को भोजन कराया और उनके हालचाल जाने ।

No comments:

Post a Comment